ऑस्कर-नामांकित डॉक्यूमेंट्री ‘टू किल ए टाइगर’ से जुड़ कर प्रियंका काफी गौरवान्वित है.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्कर-नामांकित डॉक्यूमेंट्री ‘टू किल ए टाइगर’ का ट्रेलर अपने इस्टाग्राम पर शेयर किया है। प्रियंका इस फिल्म में कार्यकारी निर्माता के रूप में शामिल हैं। यह खबर तब आई है जब नेटफ्लिक्स ने फिल्म को जल्द ही अपने प्लेटफॉर्म पर वैश्विक स्तर पर लॉन्च करने के लिए एक समझौता किया है।

ट्रेलर में एक पिता की अपनी बेटी के लिए न्याय की लड़ाई की कहानी की झलक मिलती है। प्रियंका ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, “ट्रेलर. सचमुच उल्लेखनीय।”

उनके फैन्स के साथ साथ अन्य स्टार्स ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने दिल वाले इमोजी बनाए। एक यूजर ने लिखा, “यह अविश्वसनीय है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बहुत जरूरत है, गरीब पीड़ितों के बारे में सोचकर दिल दुखता है लेकिन न्याय के लिए कहानी बताई जानी चाहिए।”

ट्रेलर देखे

रविवार को, प्रियंका ने देव पटेल, मिंडी कलिंग और अन्य के साथ एक कार्यकारी निर्माता के रूप में टू किल ए टाइगर टीम में शामिल होने की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा, “मुझे अकादमी पुरस्कार नामांकित डॉक्यूमेंट्री To kill a tiger डॉक्यूमेंट्री की अविश्वसनीय टीम में शामिल होने और यह घोषणा करते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि Netflix ने Nisappics द्वारा निर्देशित इस शक्तिशाली फीचर के वैश्विक वितरण अधिकार हासिल कर लिए हैं। जब मैंने पहली बार 2022 में यह फिल्म देखी थी, तो मैं तुरंत इसकी मार्मिक कहानी से मंत्रमुग्ध हो गया था, जिसमें अपनी बेटी के लिए न्याय सुनिश्चित करने के लिए न्यायिक प्रणाली के भीतर एक पिता के बहादुरीपूर्ण संघर्ष को दर्शाया गया था। यह डॉक्यूमेंट्री एक पिता के अपनी प्यारी बेटी के प्रति असीम प्रेम और दृढ़ संकल्प को दर्शाती है।”

डॉक्यूमेंट्री के बारे में

निशा पाहुजा द्वारा निर्देशित टू किल ए टाइगर का अमेरिका में कोई वितरण नहीं होने के बावजूद, इसे ऑस्कर डॉक्यूमेंट्री के लिए शॉर्टलिस्ट और नामांकित किया गया। इसके आलावा इसने दुनिया भर से दो दर्जन से भी ज्यादा पुरस्कार जीते हैं, जिनमें पाम स्प्रिंग्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ डॉक्यूमेंट्री, टीआईएफएफ में एम्प्लीफाई वॉयस अवार्ड के साथ साथ कैनेडियन स्क्रीन पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ फीचर डॉक्यूमेंट्री शामिल हैं। इसके आलावा कनाडा के डायरेक्टर्स गिल्ड ने पाहुजा को 2023 डॉक्यूमेंट्री उत्कृष्टता पुरस्कार से सम्मानित किया है।

टू किल ए टाइगर मेकिंग स्टोरी

डेडलाइन के अनुसार, निश ने फिल्म पर काम करते हुए आठ साल बिताए, जो एक गरीब किसान रंजीत पर केंद्रित है, जिसकी 13 वर्षीय बेटी किरण क्रूर यौन उत्पीड़न का शिकार बन गई थी। हमले के आरोपी तीन युवकों के खिलाफ आरोप वापस लेने के लिए उनके गांव द्वारा दबाव डाला गया, रंजीत और उनकी पत्नी जिगंती ने इनकार कर दिया। यह फिल्म पूर्वी भारतीय राज्य झारखंड में घटित होती है।

इसे भी पढ़े

पीएम मोदी को चिढाने के लिए शाहरुख़ ने दिखाई अपनी डिग्री तो लोगो ने….

2023 में विश्व के सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में भारत से एक नाम हुआ सामिल.

क्या हुआ जब तापसी पन्नू, SRK के बर्थडे पार्टी में खाली हाथ चली गई

Dhoom 4 में शाहरुख के अपोजिट में होंगे राम चरण

नवाज़ुद्दीन के बच्चो को किसने बना रखा है बंधक, लेती है 10 लाख रुपये हर माह

शाहरुख़, सलमान के बर्थडे पर लोग क्या गिफ्ट ले कर जाते है

शाहरुख़, सलमान, दीपिका, आमिर सहित अन्य स्टार्स के घर का बिजली का बिल कितना आता है

Leave a Comment

सलमान खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट “सिकंदर” की डेट की अनाउंस अक्षय कुमार की टॉप 6 मूवीज जिसे आपको जरुर देखना चाहिए ! बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं को जान्हवी कपूर की इन ब्लाउज डिजाइन को आजमाना चाहिए। शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश कहा और किस हाल में है। बादशाह ने स्टेज पर अरिजित सिंह के छुए पैर, वीडियो हो रहा वायरल।