प्रियंका चोपड़ा के नजर में बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार कौन हो सकता है?

जब प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया के अगला बॉलीवुड सुपरस्टार कौन हो सकता है तो उन्होंने अलाया एफ का नाम लिया. इंटरव्यू में, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया कि अलाया एफ का एक अनूठा अंदाज है और वह अगली बॉलीवुड सुपरस्टार बन सकती हैं।

इमोशनल और उत्साहित अलाया एफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपनी पसंदीदा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को एक साक्षात्कार में अगले बॉलीवुड सुपरस्टार के के योग्य समझाने के लिए धन्यवाद दिया। युवा अभिनेत्री ने लिखा कि वह प्रियंका की तारीफ की अभिभूत और आभारी हैं।

इसे भी पढ़े: Disha Patani दिखी बिना ब्रा वाली ड्रेस में, पिक्स खूब हो रहा वायरल

आपको बता दे की प्रियंका अपनी आगामी प्राइम वीडियो सीरीज साइटाडेल (Citadel) का प्रचार कर रही थीं, जब उनसे यह सवाल पूछा गया और उन्होंने अलाया का नाम लिया।

प्रियंका चोपड़ा, जो अभिनेता रिचर्ड मैडेन के साथ श्रृंखला का नेतृत्व कर रही हैं, ने टेक्सास में साउथ बाय साउथवेस्ट 2023 (SXSW 2023) उत्सव में भाग लिया। एक्शन ड्रामा सीरीज़ का प्रीमियर 28 अप्रैल को होगा। एक साक्षात्कारकर्ता ने उनसे पूछा कि उनके अनुसार कौन सी बॉलीवुड अभिनेत्री इंडस्ट्री में अगली सुपरस्टार हो सकती है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि आलिया (भट्ट) हैं, लेकिन वह एक बॉलीवुड सुपरस्टार हैं, इसलिए मैं नहीं कह सकती।” लेकिन बाद में उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में अलाया फर्नीचरवाला को पसंद करती हूं, वह पूजा बेदी की बेटी है। उससे मिलकर मुझे लगता है कि वह कूल है, और उसका एक यूनिक दृष्टिकोण है। वह हर किसी की तरह बनने की कोशिश नहीं कर रही है। मुझे लगता है कि हम कुछ वर्षों में पता लगा लेंगे। “

इसे भी पढ़े: क्या भीड़ का ट्रेलर देख डर गई है सरकार, किसके कहने पर डिलीट करना पड़ा ट्रेलर

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, अलाया ने प्रियंका की एक वीडियो क्लिप शेयर की, जिसमें वह युवा अभिनेता की तारीफ करती हैं। उसने लिखा, “मैं बता भी नहीं सकती कि मैं कितना अभिभूत और आभारी महसूस कर रही हूँ !! जब आपका सबसे पसंदीदा अभिनेता आपको चुनता है जब उनसे पूछा जाता है कि उन्हें अगला बॉलीवुड सुपरस्टार कौन लगता है? तो वास्तव में दुनिया में इससे बेहतर कोई एहसास नहीं हो सकता!!! थैंक्यू, थैंक्यू, थैंक्यू @priyankachopra पूरे दिन मुस्कुराती और नाचती रहेंगी।”

इसे भी पढ़े: नवाज़ुद्दीन के बच्चो को किसने बना रखा है बंधक, लेती है 10 लाख रुपये हर माह

आपको बता दे के अलाया, जो अनुभवी अभिनेता कबीर बेदी की पोती हैं, ने सैफ अली खान और तब्बू के साथ अपनी पहली फिल्म जवानी जानेमन (2020) में अपने एक्टिंग के लिए 2021 फिल्मफेयर अवार्ड्स में बेस्ट फीमेल डेब्यू की ट्रॉफी भी जीत चुकी है। उन्होंने डिज्नी + हॉटस्टार थ्रिलर फिल्म फ्रेडी में कार्तिक आर्यन के साथ भी काम किया।

इसे भी पढ़े: शाहरुख़, सलमान, दीपिका, आमिर सहित अन्य स्टार्स के घर का बिजली का बिल कितना आता है

अलाया को आखिरी बार अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित म्यूजिकल लव स्टोरी Almost Pyaar with DJ Mohabbat में देखा गया था। उनके पास एक और ग़ज़ब कहानी, यू-टर्न और राजकुमार राव के साथ श्री जैसी फ़िल्में भी हैं, जो इस साल रिलीज़ होने वाली हैं।

Leave a Comment

सलमान खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट “सिकंदर” की डेट की अनाउंस अक्षय कुमार की टॉप 6 मूवीज जिसे आपको जरुर देखना चाहिए ! बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं को जान्हवी कपूर की इन ब्लाउज डिजाइन को आजमाना चाहिए। शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश कहा और किस हाल में है। बादशाह ने स्टेज पर अरिजित सिंह के छुए पैर, वीडियो हो रहा वायरल।