क्या भीड़ का ट्रेलर देख डर गई है सरकार, डिलीट हुआ Youtube से ट्रेलर!

राजकुमार राव और भूमि पड्नेकर की फिल्म भीड़ का ट्रेलर यूट्यूब से हटा लिया गया है. T-series ने अपने चैनल से ट्रेलर को प्राइवेट कर दिया है. अनुभव सिन्हा की इस फिल्म में लॉकडाउन के समय को दिखाया गया है. ट्रेलर आने के बाद से ही कुछ लोग फिल्म की आलोचना कर रहे थे, इसे एंटी इंडियन फिल्म बता रहे थे. अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि लोगों की इसी नाराजगी को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने इस के ट्रेलर को यूट्यूब से हटा दिया.

इसे भी पढ़े: Disha Patani दिखी बिना ब्रा वाली ड्रेस में, पिक्स खूब हो रहा वायरल

लेकिन भीड़ का ट्रेलर हटते ही ट्विटर की जनता बिफर पड़ी, लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि देश में अब फिल्म मेकर्स सच्चाई नहीं दिखा सकते हैं. फ्रीडम आफ स्पीच जैसी चीजें अब बची नहीं, लोग यहाँ तक कहने लगे कि t-Series डर गई है. कुछ लोगों ने सरकार पर भी आरोप लगाया कि जो फिल्में सरकार की तारीफ करते हैं बस वही फिल्में आसानी से रिलीज हो पाती है, लेकिन भीड़ जैसे फिल्मों का विरोध शुरू हो जाता है.

इसे भी पढ़े: क्या भीड़ का ट्रेलर देख डर गई है सरकार, किसके कहने पर डिलीट करना पड़ा ट्रेलर

दिनेश नाम के एक यूजर ने लिखा t-series ने अपने यूट्यूब चैनल से इस फिल्म का ट्रेलर हटा दिया है, पता नहीं वह कौन लोग है जो इस फिल्म को जनता के सामने नहीं आने देना चाहते.

एक दुसरे यूजर ने लिखा क्या पॉलीटिकल प्रेशर की वजह से भीड़ के ट्रेलर को प्राइवेट करना पड़ा.

एक शख्स ने लिखा जो खबर जो फिल्म सरकार के पक्ष में है वही देश में चलेगी इन सभी ट्वीट के अलावा भी बहुत सारे ट्वीट मिल जाएंगे सर्कार पर सवाल उठा रहे है.

इसे भी पढ़े: नवाज़ुद्दीन के बच्चो को किसने बना रखा है बंधक, लेती है 10 लाख रुपये हर माह

हालांकि अभी तक इस ट्रेलर को क्यों डिलीट किया गया इस पर t-series या अनुभव सिन्हा का कोई जवाब नहीं आया है. भीड़ को मिलरहे रिस्पोंस के बारे में राजकुमार राव और भूमि पड्नेकर ने इंडिया टुडे से बात करते हुए राजकुमार राव ने कहा, “उन्हें ट्रेलर को लेकर सिर्फ पॉजिटिव रिस्पांस मिला.” वही भूमि ने कहा, “मुझे लगता है कि कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस नंबर से ज्यादा बड़े होते हैं. मुझे लगता है कि हर फिल्म के बनने का कोई न कोई मकसद होता है और हमें भीड़ पर गर्व है. यह फिल्म उस वक्त को दिखाता हैं जिसको पूरी दुनिया में महसूस किया है.”

इसे भी पढ़े: शाहरुख़, सलमान, दीपिका, आमिर सहित अन्य स्टार्स के घर का बिजली का बिल कितना आता है

लेकिन कुछ परिवर्तन के बाद आज फिर से t-Series ने भीड़ का ट्रेलर लांच कर दिया है. पहले रिलीज़ हुए ट्रेलर में लॉकडाउन की घोषणा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी की आवाज थी. जबकि बाद के ट्रेलर में प्रधानमंत्री की आवाज की जगह पर किसी आर्टिस्ट की आवाज है जो लॉकडाउन घोषणा का इनफार्मेशन दे रहा है. इस बात से ये अंदाजा लगाना आसन है की फिल्म के ट्रेलर को पोलिटिकल प्रेसर की वजह से ही हटाया और चेंज किया गया है. संभावना है के फिल्म के सीन में भी काट-छाट की जाये. ऐसी ही न्यूज़ हर रोज पाने के लिए, आप हमें सब्सक्राइब जरुर करे.

Leave a Comment

सलमान खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट “सिकंदर” की डेट की अनाउंस अक्षय कुमार की टॉप 6 मूवीज जिसे आपको जरुर देखना चाहिए ! बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं को जान्हवी कपूर की इन ब्लाउज डिजाइन को आजमाना चाहिए। शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश कहा और किस हाल में है। बादशाह ने स्टेज पर अरिजित सिंह के छुए पैर, वीडियो हो रहा वायरल।