सलमान खान की मर्डर की खबर से सारा देश हिल गया, कौन है लॉरेंस बिश्नोई

सलमान खान के मर्डर की जबसे खबर आई है इसके बाद से बॉलीवुड के साथ-साथ पुरे देश में हलचल मच गया है. लॉरेंस बिश्नोई नाम के गैंगस्टर ने बताया उसने सलमान को मारने का सारा प्लान बना लिया था क्या है पूरा मामला आपको विस्तार से बताएँगे, बने रहिये आप हमारे साथ.

इसे भी पढ़े: 2023 में विश्व के सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में भारत से एक नाम हुआ सामिल.

लॉरेंस बिश्नोई नाम का एक गैंगस्टर जिसका पिछले साल सिद्धू मूसे वाले के मर्डर में नाम आया था, इन दिनों जेल में बंद है. लॉरेंस इससे पहले सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है. उसने इस नए टीवी इंटरव्यू में बताया कि “बचपन से उसके मन में सलमान के प्रति गुस्सा है, वह उसकी हत्या सिर्फ शोहरत पाने के लिए नहीं करना चाहता.”

इसे भी पढ़े: Pathaan को लेकर मनोज कुमार ऐसा क्या बोल गए जिससे शाहरुख़ तिलमिला गए.

इस सवाल के जवाब में कि क्या लॉरेंस इसलिए तो नहीं सलमान खान को धमकी दे रहा जिससे उसका नाम बड़ा हो सके? लॉरेंस ने कहा, “इसके लिए तो शाहरुख खान को मार देंगे, उसके कौन से गनमैन हैं. अगर शोहरत के लिए ही मारना हो तो बालीवुड के लोग कम थोड़े हैं. और किसी को भी मार देंगे. एक मकसद है उसके लिए हम उसे (सलमान खान) को मार देंगे. बाकी अहंकार तो भगवान किसी का भी नहीं छोड़ता. मगर शोहरत या पैसे के लिए ही किसी को मारना हो तो बॉलीवुड में किसी को मारना हो तो, बॉलीवुड में किसी को भी मार देंगे. कोई जुहू बीच पर घूम रहा हो वहां किसी को भी मार देंगे.”

इसे भी पढ़े: Disha Patani दिखी बिना ब्रा वाली ड्रेस में, पिक्स खूब हो रहा वायरल

आगे लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, विश्नोई समाज का सलमान खान से वैचारिक मतभेद है, वह चाहता है कि सलमान उसके समाज से माफी मांगे. यदि सलमान विश्नोई समाज से माफी मांग लेते हैं तो वो उन्हें माफ कर देंगे.

आपको बता दें कि 1998 में सलमान खान का नाम ब्लैकबक पोचिंग केस में शामिल था. लॉरेंस से पूछा गया कि जब यह घटना हुई थी तब वह कितने साल के थे? इसके जवाब में लॉरेंस ने कहा “जब यह घटना हुई थी तब मैं चार-पांच साल का था. हमारे मन में बचपन से गुस्सा है कि इसने हमें नीचा दिखाया है.”

इसे भी पढ़े: शाहरुख़, सलमान, दीपिका, आमिर सहित अन्य स्टार्स के घर का बिजली का बिल कितना आता है

बता दें कि बीते साल सलमान के पिता सलीम खान को एक धमकी भरा खत मिला जिसमें उन्हें और सलमान खान की हालत सिद्धू मुसे वाला की तरह करने की बात कही गई थी. इसके बाद खबर आई थी की लॉरेंस ने सलमान खान को मानने का इंतजाम कर लिया है, उसने उनकी हत्या के लिए चार लाख के बंदूक खरीदी थी. लेकिन सारा प्लान फेल हो गया.

इसे भी पढ़े: एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सलमान पर लगाया मार-पिट का आरोप, बताया सिगरेट से जलने वाली बात!

2021 से सलमान खान मामले में जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की गई थी, इसमें लॉरेंस ने बताया के राजस्थान बेस्ड गैंगस्टर संपत मेहरा सलमान खान को मानने वाले थे. उनके ऑर्डर पर संपत ने सलमान खान के मुंबई वाले घर और उसके आसपास का सिनाख्त कर लिया था. एक दिन संपत को सलमान दिखे लेकिन वो उन्हें मार नहीं पाए क्योंकि उनके पिस्टल की रेंज इतनी नहीं थी. लॉरेंस बिश्नोई के इस इंटरव्यू से हलचल मच गया है. लोग हैरान हैं कि कोई जेल से इंटरव्यू कैसे दे सकता है. ऐसी ही खबरों को सबसे पहले पाने के लिए आप हमें सब्सक्राइब करे. 

इसे भी पढ़े: नवाज़ुद्दीन के बच्चो को किसने बना रखा है बंधक, लेती है 10 लाख रुपये हर माह

Leave a Comment

सलमान खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट “सिकंदर” की डेट की अनाउंस अक्षय कुमार की टॉप 6 मूवीज जिसे आपको जरुर देखना चाहिए ! बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं को जान्हवी कपूर की इन ब्लाउज डिजाइन को आजमाना चाहिए। शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश कहा और किस हाल में है। बादशाह ने स्टेज पर अरिजित सिंह के छुए पैर, वीडियो हो रहा वायरल।