नवाज़ुद्दीन ने पारिवारिक विवाद पर तोड़ी चुप्पी, कहा बच्चो को बंधक बना रखा है, लेती है 10 लाख हर माह

इन दिनों अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने पारिवारिक मसलो की वजह से मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए है. दरअसल कुछ दिनों पहले उनकी एक्स-वाइफ आलिया ने इन्स्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया था जिसमे उन्होंने नवाज़ पर रेप, घर में कैद कर रखने जैसा गंभीर आरोप लगाया है. विडियो में आलिया रोती हुई नजर आ रही है. इसके आलावा अन्य कई विडियो में उन्होंने उनके बच्चो को छिनने घर मे न घुसने देने जैसे भी अरोप लगये है. इन आरोपों के जवाब में नवाज़ुद्दीन ने बहोत दिनों तक कोई जवाब नहीं दिया था.

इसे भी पढ़े: 2023 में विश्व के सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में भारत से एक नाम हुआ सामिल.

लेकिन तमाम आरोपों के बीच बीते दिन अभिनेता ने इस पर प्रतिक्रिया दी है और इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट शेयर कर कहानी का अपना पक्ष साझा किया है. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, प्रेस और लोगों का एक समूह वास्तव में एकतरफा और हेरफेर किए गए वीडियो के आधार पर मेरे चरित्र हनन का आनंद ले रहे हैं।” उन्होंने आगे कुछ संकेत साझा किए और कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए।

इसे भी पढ़े: इंडिया की पहली ऑस्कर अवार्ड पाने वाली शॉर्ट्स फिल्म

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने दिल की बात खोली और लिखा, “सबसे पहले, आलिया और मैं कई सालों से साथ नहीं रहते; हम पहले से ही तलाकशुदा हैं, लेकिन हमें केवल अपने बच्चों के लिए समझ थी। क्या कोई जानता है कि मेरे बच्चे भारत में क्यों हैं और 45 दिनों से स्कूल नहीं जा रहे हैं, जिसमें स्कूल हर दिन मुझे पत्र भेज रहा है कि यह बहुत लंबी अनुपस्थिति है। मेरे बच्चों को पिछले 45 दिनों से बंधक बना लिया गया है और दुबई में उनकी स्कूली शिक्षा छुट रही है।

इसे भी पढ़े: Disha Patani दिखी बिना ब्रा वाली ड्रेस में, पिक्स खूब हो रहा वायरल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने कहा कि उसकी पत्नी आलिया पिछले चार महीने से बच्चों को दुबई में छोड़कर पैसे मांगने के बहाने यहां बुला रही है। स्कूल की फीस, चिकित्सा, यात्रा और अन्य अवकाश गतिविधियों को छोड़कर, उन्हें औसतन पिछले दो वर्षों से लगभग 10 लाख प्रति माह और मेरे बच्चों के साथ दुबई जाने से पहले 5-7 लाख प्रति माह का भुगतान किया गया है।

इसे भी पढ़े: शाहरुख़, सलमान, दीपिका, आमिर सहित अन्य स्टार्स के घर का बिजली का बिल कितना आता है

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने आगे कहा, “मैंने उनकी तीन फिल्मों को भी फाइनेंस किया है, जिसमें मुझे करोड़ों रुपये की लागत आई है, सिर्फ इसलिए कि वह उनके बच्चों की मां है और उनकी आय का स्रोत स्थापित करने में मैंने मदद की। उन्हें मेरे बच्चों के लिए शानदार कारें दी गई थीं, लेकिन उसने उसे बेच दिया और पैसे खुद पर खर्च कर दिए। मैंने अपने बच्चों के लिए मुंबई के वर्सोवा में एक शानदार सी-फेसिंग अपार्टमेंट भी खरीदा है। आलिया को अपार्टमेंट का को-ओनर बनाया गया क्योंकि मेरे बच्चे छोटे हैं। मैंने अपने बच्चों को दुबई में एक किराए का अपार्टमेंट दिया है, जहां वह आराम से रहती भी हैं।”

इसे भी पढ़े: एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सलमान पर लगाया मार-पिट का आरोप, बताया सिगरेट से जलने वाली बात!

उनकी पोस्ट में आगे लिखा है, “उन्हें केवल और पैसे चाहिए, और इसलिए उसने मेरी मां और मुझ पर कई मामले दर्ज किए हैं और यह उनकी दिनचर्या है; उसने अतीत में भी ऐसा ही किया है, और अपनी मांग के अनुसार भुगतान किए जाने पर केस वापस ले लेती है।”

“जब भी मेरे बच्चे छुट्टियों में भारत आते थे, वे अपनी दादी के साथ ही रहते थे। कोई उन्हें घर से कैसे निकाल सकता है? मैं खुद उस वक्त मौके पर नहीं था। उसने बहार निकले जाने का वीडियो क्यों नहीं बनाया, जबकि वह हर बेतरतीब चीज का वीडियो बनाती है?

इसे भी पढ़े: The Kapil Sharma शो छोड़ते ही किया इतना बड़ा खुलासा, भड़के कपिल

उसने बच्चों को इस ड्रामा में घसीटा है, और वह यह सब सिर्फ मुझे ब्लैकमेल करने, मेरी प्रतिष्ठा को खराब करने, मेरा करियर खराब करने और अपनी नाजायज मांगों को पूरा करने के इरादे से कर रही है।

इसे भी पढ़े: एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सलमान पर लगाया मार-पिट का आरोप, बताया सिगरेट से जलने वाली बात!

“आखिरी लेकिन महत्वपूर्ण बात – इस ग्रह पर कोई भी माता-पिता कभी नहीं चाहेंगे कि उनके बच्चे पढ़ाई से वंचित हों या उनका भविष्य ख़राब हो; वे हमेशा अपने बच्चो को बेस्ट संभव चीजें देने की कोशिश करेंगे। आज मैं जो कुछ भी कमा रहा हूं, वह सब मेरे दोनों बच्चों के लिए है और कोई इसे बदल नहीं सकता। मैं शोरा और यानि से प्यार करता हूं और उनकी भलाई और भविष्य को सुरक्षित करने के लिए किसी भी हद तक जाऊंगा। मैंने अब तक सभी केस जीते हैं और न्यायपालिका में अपना विश्वास रखना जारी रखूंगा।

इसे भी पढ़े: Animal बॉलीवुड की सबसे खून खराबे वाली फिल्म, अभी तक ऐसी फिल्म नहीं बनी

प्यार किसी को पीछे रोकना नहीं है बल्कि सही दिशा में उड़ने देना है”, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने कहा।

Leave a Comment

सलमान खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट “सिकंदर” की डेट की अनाउंस अक्षय कुमार की टॉप 6 मूवीज जिसे आपको जरुर देखना चाहिए ! बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं को जान्हवी कपूर की इन ब्लाउज डिजाइन को आजमाना चाहिए। शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश कहा और किस हाल में है। बादशाह ने स्टेज पर अरिजित सिंह के छुए पैर, वीडियो हो रहा वायरल।