क्यों हुई थी शाहरुख़ खान और मनोज कुमार में दुश्मनी, Pathaan को लेकर क्या बोल दिया जिससे शाहरुख़ तिलमिला गए.

आख़िर 2007 में ऐसा क्या हुआ था जिसके लिए मनोज कुमार आज भी शाहरुख़ खान से नाराज है अमर उजाला के रिपोर्टर ने, मनोज कुमार से pathaan को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं थी. भारत के इतने बड़े एक्टर, जिन्हें देशभक्ति फिल्मो के लिए जाना जाता है, जिनकी देशभक्ति फिल्मे लोगो में जोश भर देती हो, उनके मुह से शाहरुख़ खान के लिए ऐसी बात सुनकर लो भौचक्का रह गए है.

इसे भी पढ़े: एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सलमान पर लगाया मार-पिट का आरोप, बताया सिगरेट से जलने वाली बात!

दरअसल हाल ही में मनोज कुमार को एक पुरस्कार से सम्मानित किया गया है, लेकिन तबियत खराब होने की वजह से ये पुरस्कार उन्हें घर पर ही दिया गया, इस दौरान वहाँ पहुंची मीडिया ने मनोज कुमार से बातचीत की. अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक जब मनोज कुमार से शाहरुख खान की फ़िल्म पठान की सफलता को लेकर पूछा गया तो मनोज कुमार ने तपाक से जवाब दिया “अजय देवगन की दृश्यम 2 भी तो हिट हुई है.” मनोज कुमार के मुँह से ये जवाब सुनकर लोग समझ गए कि उनके दिल में आज भी शाहरुख के लिए कितनी नफ़रत है.

इसे भी पढ़े: 2023 में विश्व के सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में भारत से एक नाम हुआ सामिल.

दरअसल हुआ यू था की, साल 2007 में रिलीज हुई फ़िल्म ओम शांति ओम में शाहरुख खान और श्रेयस तलपड़े ने एक सीन में मनोज कुमार की मिमिक्री की थी, मनोज कुमार हमेशा साफ छवि वाले ऐक्टर रहे हैं, इस वजह से मनोज कुमार इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने शाहरुख खान और फ़िल्म के डायरेक्टर फराह खान पर केस कर दिया, अदालत ने सीन हटाने का फरमान भी सुना दिया, शाहरुख ने मनोज कुमार से माफी भी मांगी, लेकिन जब फ़िल्म ओम शांति ओम दूसरे देशों में रिलीज हुई तो उस सीन को बरकरार रखा गया. इससे मनोज कुमार और तिलमिला गए और फिर उन्होंने कोर्ट कचहरी की धमकी दे डाली. फिर मनोज कुमार ने बयान दिया कि वो कभी शाहरुख को माफ़ नहीं करेंगे; और तब से उनकी नाराजगी चलती आ रही है. फिलहाल इस पर आप क्या कहेंगे? क्या मनोज कुमार का गुस्सा जायज है या शाहरुख़ को उन्हें माफ़ कर देना चाहिए. हमें कमेंट कर जरुर बताये. बॉलीवुड से जुडी ऐसी अपडेट्स के लिए हमें सब्सक्राइब जरुर करे.

इसे भी पढ़े: कपिल शर्मा शो में शाहरुख़ ने Pathaan का प्रमोशन क्यों नहीं किया.

Leave a Comment

सलमान खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट “सिकंदर” की डेट की अनाउंस अक्षय कुमार की टॉप 6 मूवीज जिसे आपको जरुर देखना चाहिए ! बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं को जान्हवी कपूर की इन ब्लाउज डिजाइन को आजमाना चाहिए। शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश कहा और किस हाल में है। बादशाह ने स्टेज पर अरिजित सिंह के छुए पैर, वीडियो हो रहा वायरल।