Shahrukh ने क्यों नहीं किया कपिल शर्मा शो में Pathaan का प्रमोशन

शाहरुख खान 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप होने के बाद Pathaan का चलना शाहरुख़ के कैरियर के लिए बहुत जरूरी है. इसके बावजूद शाहरुख़ ने, “द कपिल शर्मा शो” तथा सलमान होस्टेड, “बिग बॉस” शो में पठान के प्रमोशन से इंकार कर दिया. आखिर ऐसा क्या हुआ जो शाहरुख ने इतना बड़ा रिस्क लेने के लिए तैयार हो गए.

इसे भी पढ़े: शाहरुख़, सलमान, दीपिका, आमिर सहित अन्य स्टार्स के घर का बिजली का बिल कितना आता है

जैसा कि आप जानते हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान 5 सालों से फिल्मों से दूर थे और अब 5 सालो बाद SRK अलग ही अंदाज में वापसी कर रहे हैं. आपको मालूम होगा कि किंग खान रोमांस के लिए मशहूर हैं, लेकिन Pathaan में शाहरुख एक्शन करते हुए नजर आएंगे. उनकी पिछली फिल्म जीरो कुछ अच्छा नहीं कर पाई थी, इसलिए एसआरके और मेकर्स के लिए इस फिल्म का चलना बहुत जरूरी है. इसके बावजूद एसआरके ने फिल्म का प्रमोशन “द कपिल शर्मा” शो में नहीं किया. यहां तक कि कपिल ने उनके शो में पठान के प्रमोशन के लिए अप्रोच भी किया था. लेकिन SRK ने उनके शो में जाने से मना कर दिया. यहां तक की एसआरके ने सलमान के शो “बिग बॉस” में भी जाने से इंकार कर दिया है. जबकि पठान में सलमान खान का भी 15 से 20 मिनट का अच्छा खासा सीन है.

इसे भी पढ़े: एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सलमान पर लगाया मार-पिट का आरोप, बताया सिगरेट से जलने वाली बात!

आपको बता दें कि शाहरुख एक्टिंग के साथ-साथ मार्केटिंग को भी बखूबी समझते हैं. 5 सालों से इनकी कोई फिल्म नहीं आई है और शाहरुख़ के फैन्स इन्हें बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए पागल हैं, और इस मौके को शाहरुख भुनाना जानते हैं. वे चाहते हैं कि जब तक फिल्म रिलीज ना हो जाए तब तक पठान की टीम टीवी और मीडिया से दूर रहे, ताकि उन्हें देखने की भूख लोगो की बरकरार रहे.

इसे भी पढ़े: Pathaan-2 के लिए हो जाइये तैयार! शाहरुख़ खान ने किया बड़ा खुलासा.

इसके अलावा वो जानते हैं की, कपिल शर्मा शो, बिग बॉस में ना जाना लोगों को चकित कर देगा और लोगों का ध्यान इसकी तरफ खीचा चला आएगा. पठान का प्रमोशन ना करना भी प्रमोशन का एक हिस्सा है.

कई सालों से भारतीय मीडिया की साख गिरी है और कुछ मुट्ठी भर सो कॉल्ड हिंदू, मीडिया या शो में कहीं बातों को तोड़ मरोड़ कर पेश कर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश करते हैं. यही कारण है कि उन्होंने मीडिया में भी किसी से बात नहीं की. इसलिए उन्होंने प्रमोशन की एक नई स्ट्रेटेजिक बनाई है, इस फिल्म में शाहरुख, दीपिका, जॉन अब्राहम सहित कई फेमस एक्टर है और सोशल मीडिया पर मिलियंस में इनकी फैन फॉलोइंग है. इसीलिए पठान की टीम ने सोशल मीडिया हैंडल पर इस फिल्म का प्रमोशन करने का निर्णय लिया है.

इसे भी पढ़े: Pathaan के बाद Dhoom 4 में दिखेंगे शाहरुख़ खान कन्फर्म

बीते 5 सालों में शाहरुख़ खान ने मुश्किल से एक या दो आस्क SRK सेशन किया था. लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले के 1 महीने में कई सारे आस्क SRK सेशन किए हैं. इस सेशन में शाहरुख 10 से 15 मिनट के लिए ट्विटर पर लाइव आते हैं और फैन्स के सवालों का जवाब देते हैं. शाहरुख के इस मार्केटिंग स्ट्रेटेजिक के बारे में आप क्या सोचते हैं. क्या शाहरुख़ के इस मार्केटिंग स्ट्रेटेजिक को हर एक्टर को अपनाना चाहिए या नहीं हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

इसे भी पढ़े: बिना कपड़ो की दिखी उर्फी पब्लिक प्लेस में विडियो वायरल.

Leave a Comment

सलमान खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट “सिकंदर” की डेट की अनाउंस अक्षय कुमार की टॉप 6 मूवीज जिसे आपको जरुर देखना चाहिए ! बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं को जान्हवी कपूर की इन ब्लाउज डिजाइन को आजमाना चाहिए। शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश कहा और किस हाल में है। बादशाह ने स्टेज पर अरिजित सिंह के छुए पैर, वीडियो हो रहा वायरल।