बिना ब्रा वाली ड्रेस में Disha Patani को देख फैन्स हुए पागल, पिक्स खूब हो रहा वायरल.

Disha Patani Bollywood की सबसे बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस में से एक है. दिशा आये दिन सोशल मीडिया पर सिजलिंग पोज में हॉट और ब्यूटीफुल फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है. जब भी सोशल मीडिया पर पर दिशा कि तस्वीरें आती हैं तापमान बढ़ जाता है. और अब दिशा ने एक बार फिर गर्मी बढ़ा दी है. दरअसल दिशा ने instagram पर बिना ब्रा के ड्रेस पहने फोटो शेयर किया है. तब से यह फोटो इंस्टा पर वायरल हो गई है. लोग इसे खूब शेयर कर रहे है. फैन्स को दिशा का ये ग्लेमर अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

इसे भी पढ़े: शाहरुख़, सलमान, दीपिका, आमिर सहित अन्य स्टार्स के घर का बिजली का बिल कितना आता है

इस फोटो में दिशा ने मेहरून रंग ब्रालेस ऑफ़ शोल्डर गाउन पहन रखा है. उनके खुले बाल, कानो में छोटे-छोटे इयर रिंग और आखो में काजल बहोत कातिलाना लग रहे है. जिसे देख कर फैन्स की धड़कने बढ़ गई है. इन्स्टा कमेन्ट में फैन्स ने गदर मचा दिया है.

इसे भी पढ़े: Mahesh Babu स्टारर बाहुबली से भी बड़ी इंडिया की पहली Pan World फिल्म

एक यूजर ने लिखा- tum husn pari tum jane jaha tum sabse hasi aur sabse java soundarya sabun nirma.

अगले यूजर ने लिखा- ek to itani patali ho upr se sans bhi rok leti ho tabhi pics aisi aati hai ya to khali pet photo shoot karti ho.

एक ने तो पूरी शायरी ही कर दी है- chand sa chehara tumhari hamko pagal kar diya hai kabhi khwab me to aao janeman tumhare liye to asama saja rakha hai.

दिशा patani अपने आप को फिट रखने और ग्लेमर दिखने के लिए रेगुलर जिम करती है. जिसका फोटो और विडियो वो अक्सर शेयर करती रहती है.

इसे भी पढ़े: स्वतंत्रता आन्दोलन पर भारत की पहली मास लेवल फिल्म 1770

दिशा पाटनी ने अपने करियर में कम फिल्मे की है. लेकिन ग्लेमर लुक के कारण दिशा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. दिशा की फैन फालोविंग किसी भी टॉप की एक्ट्रेस से कम नहीं है. इनकी आगे आने वाली फिल्म Fighter में दिशा ऋतिक रोशन के साथ दिखेंगी जो एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इनकी फिल्म Yodha 7 जून को Netflix पर रिलीज़ हो रही है. पिछली बार दिशा को Ek Villain Returns में देखा गया था.

इसे भी पढ़े: दुनिया के टॉप 50 एक्टर्स में किंग खान एक मात्र भारतीय एक्टर

Leave a Comment

सलमान खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट “सिकंदर” की डेट की अनाउंस अक्षय कुमार की टॉप 6 मूवीज जिसे आपको जरुर देखना चाहिए ! बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं को जान्हवी कपूर की इन ब्लाउज डिजाइन को आजमाना चाहिए। शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश कहा और किस हाल में है। बादशाह ने स्टेज पर अरिजित सिंह के छुए पैर, वीडियो हो रहा वायरल।