टप्पू और बबीता की सगाई के बीच, एज डिफरेंस पर कर रहे सवाल।

टप्पू और बबिता जी ने गुजरात के बढ़ोदरा में एक होटल में अपने घर वोलें के मौजूदगी में सगाई कर लिए है. कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ये खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इनके सगाई की खबर पर इन्टरनेट पर काफी मिम्स भी बनाये जा रहें है जो काफी वायरल हो रहे है, जिसके वजह से बबिता जी और टप्पू काफी परेशान हो गए है।

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाली सबसे लोकप्रिय धारावाहिक है. जिसके सभी कलाकार काफी पसंद किये जाते है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से लोगो को हँसाती और मनोरंजन करती आ रही है.

कुछ दिनों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार टप्पू ( राज अनादकट ) और बबीता जी (मुनमुन दत्ता ) की सगाई की खबर खाफी वायरल हो रही है। लोगो द्वारा बताया जा रहा है की दोनों ने गुजरात के वडोदरा के किसी होटल में गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। इस खबर ने लोगो को अचंभे में डाल दिया है। इसपर काफी मिम्स भी बनाये जा रहे है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी जेठालाल की क्रश हुआ करती है। इसलिए इन्टरनेट पर इन दोनों पर भी काफी मिम्स बन रहें है.

इस खबर पर दोनो की प्रतिक्रिया

बबीता जी (मुनमुन दत्ता ) ने सगाई की खबर को बेबुनियाद बताया है। और इस तरह की खबर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा की ऐसे बेबुनियाद और घटिया खबर पर मै अपनी एनर्जी बर्बाद नही करना चाहती हूँ. बबीता जी ने इन खबरों को अफवाह बताया और कहा, “यह पूरी तरह से फर्जी खबर है। मेरे और राज के बीच ऐसा कुछ नहीं है। हम सिर्फ सहकर्मी हैं और हमारे बीच दोस्ती का रिश्ता है।”

उधर टप्पू ( राज अनादकट) की टीम ने भी इस तरह के न्यूज़ को बेशलेश बताते हुए सगाई की खबर को सिरे से नकार दिया है. टप्पू ने कहा, “यह सच नहीं है। हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और हमारी जोड़ी दर्शकों को पसंद आती है। हम शो में अपनी भूमिकाओं का आनंद ले रहे हैं।”.

Babita and Tappu age difference

बबीता और टप्पू के बीच 9 साल का एज डिफरेंस हैं. बबीता उर्फ मुनमुन 36 साल की है जबकि राज उर्फ टप्पू अभी 27 साल के है. उनकी सगाई की खबर एक अफवाह है जो इन्टरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और दोनों कलाकारों को इस तरह के बेबुनियादी खबर से काफी परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है.

पहले भी आ चुकी है अफेयर की खबर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की अफेयर की खबर 2021 में भी खूब वायरल हुई थी उस टाइम भी इनके मिम्स सोशल मीडिया पर काफी बनाये जा रहे थे, और इस महीने के सुरु में भी राज और मुनमुन की सगाई की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इनके अफेयर की खबर लगातार सोशल मीडिया पर आती रहती है. हालाँकि दोनों कलाकारों ने अपने अफेयर के बात से इंकार कर दिया है.

तारक मेहता में टप्पू और बबीता जी का रोल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा बहुत ही पॉपुलर टीवी शो है, जिसमें जेठालाल मुख्य भूमिका में रहते है, यह एक मनोरंजक टीवी सीरियल है. इस शो में सभी किरदारों का रोल काफी पसंद आता है. टप्पू जिनका वास्तविक नाम राज अनदकट है और बबीता जी जिनका रियल नाम मुनमुन दत्ता है, टप्पू जेठालाल के बेटे का रोल करते है, और मुनमुन दत्ता जो की ऐयर की पत्नी है लेकिन जेठालाल की क्रश भी है. जेठालाल बबिता जी को काफी पसंद करते है. जेठालाल की एक्टिंग को टीवी पर लोग काफी पसंद करते है।

इसे भी पढ़े:

छोटी उम्र से ही ऐसी है आराध्या बच्चन, नव्या ने खोला पोल!

क्या प्रशांत नील शाहरुख खान की सफलता में रोड़ा है?

इस खूखार विलेन की बेटी को इस फेमस एक्टर ने डरते डरते किया प्रपोज

बॉलीवुड सावधान 600 करोड़ की ब्लाकबस्टर मूवी देने वाला एक्टर 24 साल बाद करने जा रहा वापसी!

सलमान खान को इसी महीने के आखिरी तारीख को मिली जान से मरने की धमकी

मजाक में राखी सावंत ने स्वरा भास्कर की म*टब्रेटिंग का प्राइवेट विडियो कर दिया शेयर

“कुछ कुछ होता है” कि चाइल्ड आर्टिस्ट ‘अंजलि’ का गठीला बदन देख आप के भी पसीने छूट जायेंगे.

Disha Patani दिखी बिना ब्रा वाली ड्रेस में, पिक्स खूब हो रहा वायरल

फिल्म-फेयर अवार्ड ने कैसे डुबाया कुमार सानु का कैरियर

Leave a Comment

सलमान खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट “सिकंदर” की डेट की अनाउंस अक्षय कुमार की टॉप 6 मूवीज जिसे आपको जरुर देखना चाहिए ! बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं को जान्हवी कपूर की इन ब्लाउज डिजाइन को आजमाना चाहिए। शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश कहा और किस हाल में है। बादशाह ने स्टेज पर अरिजित सिंह के छुए पैर, वीडियो हो रहा वायरल।