Aryan Khan Ad: एक ही स्क्रीन पर शाहरुख़, आर्यन साथ में आये नजर, लोग पिता से ज्यादा बेटे के एक्टिंग की करने लगे तारीफ!

बीते दिन कुछ ऐसा हुआ के जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ने चुपके से एक्टिंग और डायरेक्शन में डेब्यू कर लिया, 25 अप्रैल को एक ट्रेलर आय जिसमे शारुख और आर्यन एक साथ नजर आ रहे है.

शहरुख खान और आर्यन ने 24 अप्रैल को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक टीज़र पोस्ट किया और इसका फुल विडियो 25 अप्रोले को रिलीज़ किया जायेगा. ये आर्यन खान की लाइफ स्टाइल ब्रांड D’YAVOL X का ऐड है, इसे लक्ज़री स्ट्रीट वियर ब्रांड बताया जा रहा है जो की आर्यन की ही कंपनी D’YAVOL का ही हिस्सा है

D’YAVOL क्या है?

दिसम्बर में 2022 में आर्यन खान ने D’YAVOL नाम का लाइफस्टाइल ब्रांड शुरु किया था जिसमे उनके दोस्त लेटी ब्लागोवा (Leti Blagoeva) और बंटी सिंह भी सामिल है. उनके ब्रांड के तहत निकलने वाला पहला प्रोडक्ट था प्रीमियम वोटका, अब उन्होंने D’YAVOL X लांच किया है, ये भी उसी कंपनी का हिस्सा है मगर ये कपडे बनाएगा.

इस ब्रांड की खरीदारी कब और कहा से की जा सकेगी?

ध्यान देने वाली बात ये है की “डी’यावोल एक्स” स्ट्रीटवियर ब्रांड है जिसे सीमित उपलब्धता के साथ 30 अप्रैल को शुरु किया जायेगा और D’YAVOL X के ऑफिसियल वेबसाइट से ख़रीदा जा सकेगा.

आर्यन खान डायरेक्शन डेब्यू

पिचले कुछ दिनों से शाहरुख़ और आर्यन दोनों ही ऐसी टीसर्ट और स्वीट शर्ट पहन कर घूम रहे है जिसपर लाल रंग से x लिखा हुआ है, इस ऐड के बाद समझ आया के वो ब्रांड के लांच की तैयारी थी कुछ रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है के आर्यन खान ने इस ऐड से अपना डायरेक्शन डेब्यू कर लिया है. इस टीज़र को जिसमे शाहरुख़ और आर्यन दिखाई दे रहे है आर्यन ने ही डायरेक्ट किया है

आर्यन खान एक्टिंग डेब्यू

आर्यन खान ने इसी टीज़र के साथ एक्टिंग में भी डेब्यू कर लिया है. शाहरुख खान और बेटे आर्यन खान का स्क्रीन पर एक साथ आना लोगो को रोमांचित कर गया है. यह कुछ ऐसा है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी लेकिन SRK का हर प्रशंसक उन दोनों को एक साथ जरुर देखना चाहता होगा. वीडियो में आर्यन न केवल अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन कर रहे हैं, बल्कि उन्होंने वीडियो का निर्देशन भी किया है।

ट्रेलर में क्या है?

एक मिनट से अधिक लंबे टीज़र की शुरुआत आर्यन द्वारा ब्लैकबोर्ड पर कुछ शब्द लिखने और हताश होकर उन्हें काटने से होती है। वह पहले ‘टाइमलेस’ लिखता है, फिर उसे काट देता है। इसके बाद वह ‘क्विंटेसेन्शियल’ शब्द के साथ आता है, लेकिन उससे भी खुश नहीं दिखता। हताशा में, वह एक पेंटब्रश के साथ लाल रंग में स्ट्रोक छोड़ कर चला जाता है। नीली डेनिम और काली जैकेट पहने, वह अपने सुपरस्टार पिता की तरह ही डैशिंग लग रहे हैं।

ट्रेलर में शाहरुख़ की इंट्री

क्षण भर बाद, शाहरुख पर्दे पर दिखाई देते हैं और बैकग्राउंड में दिलचस्प संगीत बज रहा है। वह ब्रश उठाता है और ब्लैकबोर्ड पर करीब से नज़र डालता है। फिर वह ब्रांड का नाम पूरा करने वाले बोर्ड पर एक ‘X’ बनाता है और एक मुस्कान के साथ चला जाता है।

विडियो को प्रोड्यूस किसने किया है?

इस वीडियो को शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट शाहरुख़ की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी है. इनकी आने वाली अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान को भी इसी कंपनी द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.

विडियो देख लोगो का रिस्पोंस कैसा था?

शाहरुख और आर्यन के एक साथ दिखने से दर्शक हैरान रह गए। वीडियो पर एक कमेंट में लिखा था, “आर्यन और शाहरुख का एक साथ काम करना वास्तव में अप्रत्याशित था ❤।” एक अन्य ने लिखा, “पिता और पुत्र दोनों तेजस्वी दिख रहे हैं और बीजीएम भी शक्तिशाली।” प्रशंसकों में से एक ने कहा, “और उन्हें एक वीडियो में देखकर मेरा दिन बन गया ।”

शाहरुख, सुहाना खान और गौरी खान पिछले कुछ दिनों से आर्यन के डायरेक्टोरियल डेब्यू का प्रमोशन कर रहे थे। यह पहली बार है कि आर्यन, जो फिल्म निर्माण में करियर बनाने की योजना बना रहे हैं, को निर्देशक के रूप में श्रेय दिया गया है। इसके बाद वे एक वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे, जिसे उन्होंने लिखा भी है।

Leave a Comment

सलमान खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट “सिकंदर” की डेट की अनाउंस अक्षय कुमार की टॉप 6 मूवीज जिसे आपको जरुर देखना चाहिए ! बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं को जान्हवी कपूर की इन ब्लाउज डिजाइन को आजमाना चाहिए। शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश कहा और किस हाल में है। बादशाह ने स्टेज पर अरिजित सिंह के छुए पैर, वीडियो हो रहा वायरल।