कुछ कुछ होता है की अंजलि खन्ना (Anjali Khanna) हो गई हैं इतनी जवान कि गठीला बदन देख आप के भी पसीने छूट जायेंगे.

1998 में आई फिल्म कुछ कुछ होता है कि चाइल्ड आर्टिस्ट सना सईद उर्फ़ अंजलि खन्ना अब बड़ी, जवान, और सेक्सी हो गई है. ये क्यूट सी दिखने वाले बच्ची अब इतनी हॉट हो गई है कि, उन्हें देखकर अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते हैं.

कौन है सना सईद?

शाहरुख, रानी मुखर्जी और काजोल स्टार फिल्म कुछ कुछ होता है मैं सना सईद ने शाहरुख और रानी मुखर्जी की लड़की का रोल किया है जिसका नाम अंजलि खन्ना था. जिसने फिल्म में शाहरुख और काजोल को एक बार फिर से एक साथ लाने में अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म बहोत बड़ी हिट रही थी और सना सईद उर्फ़ अंजलि खन्ना का किरदार लोगो को काफी पसंद आया था. इसके अलावा सन 2000 में हर दिल जो प्यार करेगा तथा बादल जैसी फिल्मो में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है.

सना सईद का एक्टिंग कैरियर

सना ने एक एडल्ट के रूप में अपने एक्टिंग की शुरुआत 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से किया था जो कि कमर्शियली रूप से बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इसमें उन्होंने काफी एक्सपोजर दिया था लेकिन इसका उन्हें कुछ फायदा नहीं हो पाया, जाहिर सी बात है सना सईद एक्टिंग करियर सफल नहीं रहा.

उसके बाद उन्होंने रियलिटी शो झलक दिखला जा 6 (2013), नच बलिए 7 (2015) और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी में पार्टिसिपेट किया था. इसके अलावा उन्होंने बाबुल का आंगन छुटे ना, लो हो गई पूजा इस घर की जैसे टीवी सीरियल में काम किया है.

इन दिनों क्या कर रही है सना सईद

नए साल के मौके पर सना सईद ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें एक फिरंगी उन्हें प्रपोज करता दिख रहा है, इस प्रपोजल को उन्होंने स्वीकार भी कर लिया है सबा वाग्नर नाम का यह शख्स एक साउंड इंजीनियर है जो अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रहता है और इसका अपना एक साउंड स्टूडियो है. दोनों एक दुसरे को पहले से ही डेट कर रहे थे, और अब उन्होंने सगाई कर ली है. 

Leave a Comment

सलमान खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट “सिकंदर” की डेट की अनाउंस अक्षय कुमार की टॉप 6 मूवीज जिसे आपको जरुर देखना चाहिए ! बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं को जान्हवी कपूर की इन ब्लाउज डिजाइन को आजमाना चाहिए। शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश कहा और किस हाल में है। बादशाह ने स्टेज पर अरिजित सिंह के छुए पैर, वीडियो हो रहा वायरल।