सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर लॉन्च पर पलक तिवारी के रिश्ते की पुष्टि की?

बीते दिन सलमान खान और किसी का भाई किसी की जान की पूरी कास्ट और क्रू मेम्बर ने मुंबई में ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भाग लिया था। इस इवेंट में पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंद्र सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर उपस्थित थे। इवेंट की शुरुआत में ही, सलमान ने पलक तिवारी को टीज़ कर दिया.

दरअसल शो के सुरुआत में जब शो के होस्ट किसी का भाई किसी की जान के एक्टर्स को मंच पर पेश कर रहे थे, और जब उन्होंने पलक तिवारी को बुलाया, मेजबान का पैर फिसल गया और वह मंच के किनारे पर गिर गए। हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आई, लेकिन किसी ने होस्ट को पलक के लिए गिरने के बारे में मजाक किया।

इस पर, सलमान ने टपक से जवाब दिया और कहा ‘वो पहले से गिर चुकी है’ हालांकि की अभिनेता ने ईसे ज्यादा कुछ नहीं कहा यह भी स्पष्ट नहीं है कि वह किसके बारे में बात कर रहे है. लेकिन इतना जरुर है के पलक किसी न किसी को डेट कर रही है.

पलक तिवारी बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी हैं। और सलमान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. पलक के अलावा शहनाज गिल भी इसी फिल्म से बॉलीवुड से डेब्यू कर रही है।

पलक को अकसर इब्राहिम अली खान के साथ पार्टियों में एक साथ देखा गया है, इब्राहिम भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। एक बार उनके एक साथ हैंगआउट के विडियो ने डेटिंग की अफवाहों को शुरु कर दी थी।

के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछे जाने पर, पलक ने हाल ही में एक साक्षात्कार में द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में, जब पलक से इब्राहिम को लेकर उनकी डेटिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, “दो फिल्मों की शूटिंग ने मुझे जीवन में बहुत व्यस्त और संतुष्ट रखा है। यह मेरा एकमात्र फोकस है, और यह मेरे लिए एक महत्वपूर्ण वर्ष है। मैं इन अफवाहों पर ध्यान नहीं देती क्योंकि यह मेरे पेशे का एक हिस्सा है। मैं इसके बजाय अपने काम पर ध्यान देना चाहती हूं। जबकि प्यार की कभी गणना या भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है, इस स्टेज पर मेरे लिए काम पहले गियर में है। प्रोफेसनली रूप से यह एक महत्वपूर्ण समय है, इसलिए मैं अपनी एनर्जी उस पर फोकस करना चाहती हूं।”

किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी। ट्रेलर में सलमान खान को अपने प्यार, पूजा हेगड़े और उनके परिवार की रक्षा के लिए गुंडों से लड़ते हुए दिखाया गया है।

Leave a Comment

सलमान खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट “सिकंदर” की डेट की अनाउंस अक्षय कुमार की टॉप 6 मूवीज जिसे आपको जरुर देखना चाहिए ! बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं को जान्हवी कपूर की इन ब्लाउज डिजाइन को आजमाना चाहिए। शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश कहा और किस हाल में है। बादशाह ने स्टेज पर अरिजित सिंह के छुए पैर, वीडियो हो रहा वायरल।