वार 2 में ऋतिक रोशन के साथ फाइटिंग करते नजर आयेंगे RRR के सुपर स्टार Jr. NTR

वार 2 में ऋतिक रोशन और Jr. NTR एक साथ फाइट करते हुए नजर आयेंगे। जबसे स्पाई यूनिवर्स की यह अपडेट आई है लोग अपना आपा खो रहे हैं। आदित्य चोपड़ा और उनका स्पाई यूनिवर्स इन दिनों खूब चर्चा का विषय बना हुआ है और यदि नवीनतम अपडेट पर विश्वास किया जाए तो, यश राज फिल्म्स ने स्पाई यूनिवर्स – वॉर 2 में RRR स्टार Jr. NTR लीड रोल में नजर आयेंगे।

Jn. NTR and Hrithik Roshan in War 2

हाल ही में, यह पुष्टि की गई थी कि वॉर 2 का निर्देशन ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने सोशल मीडिया पर दुसरे यूनिवर्स से एक बड़ी फिल्म का निर्देशन करने का संकेत दिया था। एक दिन बाद फिल्म की कास्टिंग डिटेल्स ने सभी को हैरान कर दिया।

जूनियर एनटीआर, RRR की सफलता के बाद रातों-रात एक राष्ट्रीय चर्चा का विषय बन गए हैं, और उत्तरी क्षेत्र में उनके प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। उन्हें ऋतिक रोशन के साथ कास्ट करना एक मास्टरस्ट्रोक है और पिंकविला की एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट इस खबर की पुष्टि करती है।

वेबसाइट से जुड़े एक सूत्र ने कहा, ‘हां, यह बिल्कुल सही जानकारी है। जूनियर एनटीआर, वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ भिड़ रहे हैं और यह एक इपिक एक्शन एडवेंचर फिल्म होने जा रही है। उनकी बुद्धिमत्ता और भयंकर फाइटिंग सीन्स बड़े पर्दे पर देखने लायक एक एक्शन फिल्म होगा। वॉर 2 अब एक ट्रू-ब्लू पैन इंडिया फिल्म है जिसमें नार्थ और साउथ इंडस्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार हैं। आदित्य चोपड़ा के इस कदम से वॉर 2 व्यापक दर्शक जुटाने में सक्षम होगी और फिल्म की बॉक्स ऑफिस क्षमता भी बढेगी। जूनियर एनटीआर की उपस्थिति के कारण साउथ मार्किट जीवंत हो जायेगा और अपने प्यारे सुपर स्टार को देखने के लिए जनता जरुर आएगी।

सूत्र ने आगे कहा, “अगर उन्होंने हां कर दी है, तो इसका मतलब है कि वॉर 2 प्लॉट के साथ-साथ स्केल के मामले में भी इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म पठान को भी पीछे छोड़ देगी। ऋतिक रोशन vs जूनियर एनटीआर बड़ी स्क्रीन पर अनुभव करने लायक फाइट होगी। वॉर आदित्य चोपड़ा के लिए सबसे करीबी फ्रैंचाइज़ी फिल्म है और वह वार 2 को एक नए लेवल पर ले जाना चाहते है, और जूनियर एनटीआर के जुड़ जाने से यह फिल्म भारतीय फिल्म उद्योग की मच अवेटेड फिल्मों में से एक बन गई है।

दिलचस्प बात यह है कि आदित्य चोपड़ा के इस स्पाई यूनिवर्स में देश के सबसे बड़े एक्टर शामिल हैं। शाहरुख खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन और अब जूनियर एनटीआर भी इस यूनिवर्स के साथ जुड़ने के लिए तैयार है. ‘एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान और टाइगर 3 के बाद वॉर 2 इस यूनिवर्स की छठी फिल्म होगी। टाइगर vs पठान नाम की एक फिल्म की भी खबरें आ रही हैं।

Leave a Comment

सलमान खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट “सिकंदर” की डेट की अनाउंस अक्षय कुमार की टॉप 6 मूवीज जिसे आपको जरुर देखना चाहिए ! बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं को जान्हवी कपूर की इन ब्लाउज डिजाइन को आजमाना चाहिए। शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश कहा और किस हाल में है। बादशाह ने स्टेज पर अरिजित सिंह के छुए पैर, वीडियो हो रहा वायरल।