राखी सावंत ने स्वरा भास्कर की म*टब्रेटिंग का प्राइवेट विडियो कर दिया शेयर, हो गया वायरल.

अपने समय की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत अपने बयान और हरकतों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती है, इन दिनों उनका एक पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गई थी. उन्होंने पोस्ट में अभिनेत्री स्वरा भास्कर को एक्सेसीव म*टब्रेटिंग के लिए सराहना की थी.

इसे भी पढ़े: शाहरुख़, सलमान जैसे स्टार के बर्थडे पर लोग क्या गिफ्ट देते है?

राखी सोशल मीडिया पर अपने उटपटांग वीडियो के जरिये लोगो का मनोरंजन करती रहती हैं। पूप वीडियो से जहां वह ‘नेचर कॉल’ के साथ स्ट्रगल कर रही थी, वही कंडा-बटाटा जैसे कंडोम का प्रचार कर रही थी, राखी सावंत का सोशल मीडिया अकाउंट ऐसे इंटरटेनिंग वीडियो से भरा हुआ है!

इसे भी पढ़े: Disha Patani दिखी बिना ब्रा वाली ड्रेस में, पिक्स खूब हो रहा वायरल

दरअसल 2019 में, राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया और स्वरा भास्कर को एक्सेसीव म*टब्रेटिंग कर भारतीय लोगो को “इंटरनेशनल म*टब्रेटिंग डे” मनाने के लिए प्रेरित करने के लिए उनकी सराहना करने लगी। ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका ये बयान “वीरे दी वेडिंग” में स्वरा भास्कर के म*टब्रेशन सीन के संदर्भ में था, जिसने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचाई थी। हालांकि, बाद में उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया।

इसे भी पढ़े: Pathaan को लेकर मनोज कुमार ऐसा क्या बोल गए जिससे शाहरुख़ तिलमिला गए.

उसने विकिपीडिया पेज का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया, जिसमें दिखाया गया है कि 28 मई को अंतर्राष्ट्रीय म*टब्रेशन डे मनाया जाता है। नीचे पोस्ट पर एक नज़र डालें:

इसे भी पढ़े: रश्मिका मंदाना इस तेलुगु एक्टर के लिए छोड़ा विजय देवरकोंडा को

इन दिनों राखी सावंत अपने पति आदिल खान दुर्रानी से तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं। ईटाइम्स से बात करते हुए, उन्होंने कहा, “हां, मैंने पहले कहा था कि मैं आदिल को तलाक नहीं दूंगी क्योंकि मैं उसे बहुत प्यार करती थी, जबकि उसने मुझे हरास किया है और मुझे इतनी परेशानी में डाल दिया है। वास्तव में, जब वह मुझसे लड़ता था, तो वह अक्सर कहता था कि वह तलाक चाहता है क्योंकि वह दोबारा शादी करना चाहता है। लेकिन मैंने उसे तलाक देने के बारे में कभी नहीं सोचा। अब लगभग एक महीने के बाद जब मैं अकेली रह रही हूं, तो मुझे इस बात का एहसास हो गया है कि इस आदमी से शादी करने का कोई मतलब नहीं है, जो मेरी जरा भी इज्जत नहीं करता। इसलिए, मैं अपने वकील से परामर्श करने जा रही हूं और उससे तलाक लेने जा रही हूं। वह जेल में है, तो जाहिर है, मैं उसे अभी तलाक नहीं दे सकती, लेकिन वह एक दिन बाहर आ जाएगा, और मैं इसे कर लूंगा। मैं आजाद होना चाहती हूं और शांतिपूर्ण जीवन जीना चाहती हूं।

इसे भी पढ़े: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड को किया नंगा, अब जा कर बताया इंडस्ट्री छोड़ने का कारण

Leave a Comment

सलमान खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट “सिकंदर” की डेट की अनाउंस अक्षय कुमार की टॉप 6 मूवीज जिसे आपको जरुर देखना चाहिए ! बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं को जान्हवी कपूर की इन ब्लाउज डिजाइन को आजमाना चाहिए। शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश कहा और किस हाल में है। बादशाह ने स्टेज पर अरिजित सिंह के छुए पैर, वीडियो हो रहा वायरल।